ads

आपके लिए कैसा रहेगा 25 , 26 और 27 अक्‍तूबर 2010 का दिन ??

ये तीन दिन सामान्‍य तौर पर मनोनुकूल वातावरण उपस्थित करेंगे , कई प्रकार की समस्‍याओं से राहत दिखाई पडेगी। मनोनुकूल कार्यक्रम मे लोग डूबे रहेंगे। ये तीनो दिन राष्‍ट्रीय और अंतराष्‍ट्रीय स्‍तर पर बहुत खुशनुमा बना रहेगा। कई तरह के निर्णय अधिसंख्‍य के लिए सुखद होंगे। भारतवर्ष में मौसम भी आमतौर पर खुशनुमा रहेगा। पहाडी और तटीय प्रदेशों में भी मौसम अभी सुखद बना रहेगा। शेयर बाजार भी इन दोनो दिनों में बढत में रहेगा और सेंसेक्‍स और निफ्टी के साथ ही साथ लगभग सभी सेक्‍टरों के शेयर में बढोत्‍तरी देखने को मिलेगी। ये दोनो दिन धनु राशिवालों के लिए बहुत अच्‍छे तथा तुला राशि वालों के लिए कुछ गडबड रहेंगे। आम लोगों के समक्ष आज लगभग बढिया माहौल बना रहेगा , पर मुख्‍य तौर पर ....
  1. मेष लग्‍नवाले हर प्रकार की सुख देनेवाली संपत्ति , स्‍थायित्‍व के मामलों में खुद को सुखी महसूस करेंगे। धन की कमजोर स्थिति को ठीक बनाने पर ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा । पिता , पद प्रतिष्‍ठा और लाभ की स्थिति कुछ समझौतापूर्ण रहेगी।  पर घर परिवार , भाई बंधु , अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई और प्रभाव के माहौल से पूरी संतुष्टि बनी रहेगी। भाग्‍य और खर्च की स्थिति भी लगभग अच्‍छी रहेगी।
  2. वृष लग्‍नवाले के भाई बंधु के मामलों में खुद को सुखी महसूस करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य की कमजोर स्थिति को ठीक बनाने पर ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा । भाग्‍य , पिता ,पद प्रतिष्‍ठा का वातावरण कुछ समझौतापूर्ण रहेगा।  पर धन कोष , हर प्रकार की संपत्ति , अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई और प्रभाव के माहौल से पूरी संतुष्टि बनी रहेगी। लाभ और रूटीन की स्थिति भी लगभग अच्‍छी रहेगी।
  3. मिथुन लग्‍नवाले धन के मामलों में खुद को सुखी महसूस करेंगे। खर्च या बाहरी संदर्भों की कमजोर स्थिति को ठीक बनाने पर ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा । भाग्‍य और जीवन की स्थिति कुछ समझौतापूर्ण रहेगी।  पर स्‍वास्‍थ्‍य , भाई बंधु , हर प्रकार की संपत्ति , स्‍थायित्‍व , अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई के माहौल से पूरी संतुष्टि बनी रहेगी। घरेलू जीवन और कैरियर की स्थिति भी लगभग अच्‍छी रहेगी।  
  4. कर्क लग्‍नवाले स्‍वास्‍थ्‍य और आत्‍मविश्‍वास के मामलों में खुद को सुखी महसूस करेंगे। लाभ की कमजोर स्थिति को ठीक बनाने पर ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा । घरेलू वातावरण , दाम्‍पत्‍य जीवन और जीवनशैली की स्थिति कुछ समझौतापूर्ण रहेगी।  पर धन कोष , खर्च , भाई बंधु , हर प्रकार की संपत्ति और स्‍थायित्‍व से पूरी संतुष्टि बनी रहेगी। प्रभाव और भाग्‍य की स्थिति भी लगभग अच्‍छी रहेगी।
  5. सिंह लग्‍नवाले खर्च या बाहरी संदर्भों के मामलों में खुद को सुखी महसूस करेंगे। कैरियर की कमजोर स्थिति को ठीक बनाने पर ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा । घरेलू जीवन और प्रभाव की स्थिति कुछ समझौतापूर्ण रहेगी।  पर स्‍वास्‍थ्‍य , धन कोष , लाभ , भाई बंधु आदि से पूरी संतुष्टि बनी रहेगी। अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई और जीवनशैली की स्थिति भी लगभग अच्‍छी रहेगी।  
  6. कन्‍या लग्‍नवाले हर प्रकार के लाभ के मामलों में खुद को सुखी महसूस करेंगे। भाग्‍य की कमजोर स्थिति को ठीक बनाने पर ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा । अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई की स्थिति कुछ समझौतापूर्ण रहेगी।  पर स्‍वास्‍थ्‍य , धन कोष , खर्च , बाहरी संदर्भ या कैरियर के माहौल से पूरी संतुष्टि बनी रहेगी। हर प्रकार की संपत्ति , स्‍थायित्‍व और घरेलू मामलों की स्थिति भी लगभग अच्‍छी रहेगी।  
  7. तुला लग्‍नवाले पिता , सामाजिक प्रतिष्‍ठा , कैरियर के मामलों में खुद को सुखी महसूस करेंगे। जीवनशैली की कमजोर स्थिति को ठीक बनाने पर ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा । मातृ पक्ष , किसी प्रकार की संपत्ति तथा अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई की स्थिति कुछ समझौतापूर्ण रहेगी।  पर स्‍वास्‍थ्‍य , लाभ , खर्च , बाहरी संदर्भ और भाग्‍य के माहौल से पूरी संतुष्टि बनी रहेगी। भाई बंधु और प्रभाव की स्थिति भी लगभग अच्‍छी रहेगी।  
  8. वृश्चिक लग्‍नवाले भाग्‍य के मामलों में खुद को सुखी महसूस करेंगे। घरेलू माहौल की कमजोर स्थिति को ठीक बनाने पर ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा । भाई , बंधु , मातृ पक्ष , हर प्रकार की संपत्ति की स्थिति कुछ समझौतापूर्ण रहेगी।  पर लाभ , खर्च , बाहरी संदर्भ , जीवनशैली पिता और कैरियर के माहौल से पूरी संतुष्टि बनी रहेगी। धन या अपनी और संतान पक्ष की पढाई लिखाई की स्थिति भी लगभग अच्‍छी रहेगी।
  9. धनु लग्‍नवाले जीवनशैली के मामलों में खुद को सुखी महसूस करेंगे। प्रभाव की कमजोर स्थिति को ठीक बनाने और झंझटों को दूर करने पर ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा । धन , कोष , भाई बंधु की स्थिति कुछ समझौतापूर्ण रहेगी।  पर घरेलू माहौल , पिता पक्ष , भाग्‍य , लाभ , खर्च और बाहरी संदर्भों के माहौल से पूरी संतुष्टि बनी रहेगी। स्‍वास्‍थ्‍य , किसी प्रकार की संपत्ति और स्‍थायित्‍व की स्थिति भी लगभग अच्‍छी रहेगी।  
  10. मकर लग्‍नवाले घरेलू मामलों में खुद को सुखी महसूस करेंगे। अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई की कमजोर स्थिति को ठीक बनाने पर ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा । स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍मविश्‍वास , धन , कौष की स्थिति कुछ समझौतापूर्ण रहेगी।  पर पिता पक्ष , कैरियर , भाग्‍य , जीवनशैली और प्रभाव के माहौल से पूरी संतुष्टि बनी रहेगी। भाई बंधु , खर्च और बाहरी संदभों की स्थिति भी लगभग अच्‍छी रहेगी।  
  11. कुंभ लग्‍नवाले प्रभाव के मामलों में खुद को सुखी महसूस करेंगे। मातृ पक्ष या किसी प्रकार की छोटी बडी संपत्ति की कमजोर स्थिति को ठीक बनाने पर ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा । स्‍वास्‍थ्‍य , खर्च और बाहरी संदर्भों की स्थिति कुछ समझौतापूर्ण रहेगी।  पर अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , भाग्‍य , घरेलू और दाम्‍पत्‍य जीवन और जीवनशैली के माहौल से पूरी संतुष्टि बनी रहेगी। धन , कोष और लाभ की स्थिति भी लगभग अच्‍छी रहेगी।
  12. मीन लग्‍नवाले संतान पक्ष के मामलों में खुद को सुखी महसूस करेंगे। भाई बंधु की कमजोर स्थिति को ठीक बनाने पर ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा । लाभ और खर्च की स्थिति कुछ समझौतापूर्ण रहेगी।  पर मातृ पक्ष , घरेलू जीवन , जीवनशैली , प्रभाव के माहौल से पूरी संतुष्टि बनी रहेगी। स्‍वास्‍थ्‍य , पिता पक्ष और कैरियर की स्थिति भी लगभग अच्‍छी रहेगी।

2 comments:

  1. धन्यवाद संगीता जी आज राशी फ़ल अखबार में ढूंढना नही पड़ेगा।

    ReplyDelete
  2. राशी फल के लिये धन्यवाद।

    ReplyDelete

Search for Gatyatmak Jyotish App in Playstore. Install app on your mobile to get daily and yearly forecasts of Health, Money, Love, Career, Life, etc. specially written for you. For Gatyatmak Janmkundali, Janmkundali milan or online solution Contact gatyatmakjyotishapp@gmail.com or 8292466723.

ads
Powered by Blogger.