ads

कैसा रहेगा आपके लिए 22 और 23 फरवरी का दिन ??


22 और 23 फरवरी के दिन मेष लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण धन , परिवार और घर गृहस्‍थी से संबंधित मुद्दों की ओर बना रहेगा। भाग्‍य , धर्म या खर्च के मामले बहुत ही मजबूत स्थिति में बने रहेंगे। पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष , कैरियर , हर प्रकार के लाभ से संबंधित मामले भी अच्‍छी स्थिति में बनें रहेंगे।


22 और 23 फरवरी के दिन वृष लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍मविश्‍वास , प्रभाव से संबंधित मुद्दों की ओर बना रहेगा। हर प्रकार के लाभ के मामले , रूटीन और जीवनशैली के मामले बहुत ही मजबूत स्थिति में बने रहेंगे। भाग्‍य , धर्म , पितापक्ष , सामाजिक पक्ष , कैरियर से संबंधित मामले भी अच्‍छी स्थिति में बनें रहेंगे।


22 और 23 फरवरी के दिन मिथुन लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , कैरियर से संबंधित मुद्दों की ओर बना रहेगा। घर गृहस्‍थी , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष , कैरियर के मामले बहुत ही मजबूत स्थिति में बने रहेंगे। भाग्‍य , धर्म , रूटीन , जीवनशैली पितापक्ष , सामाजिक पक्ष , कैरियर से संबंधित मामले भी अच्‍छी स्थिति में बनें रहेंगे।


22 और 23 फरवरी के दिन कर्क लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण माता पक्ष , किसी प्रकार की छोटी या बडी संपत्ति या लाभ से संबंधित मुद्दों की ओर बना रहेगा। धर्म , भाग्‍य ,प्रभाव के मामले बहुत ही मजबूत स्थिति में बने रहेंगे। घर गृहस्‍थी  , रूटीन या जीवनशैली से संबंधित मामले भी अच्‍छी स्थिति में बनें रहेंगे।


22 और 23 फरवरी के दिन सिंह लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण भाई , बहन या अन्‍य बंधु , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष या कैरियर से संबंधित मुद्दों की ओर बना रहेगा। अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , रूटीन या जीवनशैली के मामले बहुत ही मजबूत स्थिति में बने रहेंगे। घर गृहस्‍थी , प्रभाव से संबंधित मामले भी अच्‍छी स्थिति में बनें रहेंगे।


22 और 23 फरवरी के दिन कन्‍या लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण भाग्‍य , धर्म , धन या कोष से संबंधित मुद्दों की ओर बना रहेगा। माता पक्ष  , छोटी या बडी संपत्ति , घर गृहस्‍थी के मामले बहुत ही मजबूत स्थिति में बने रहेंगे। अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई या प्रभाव से संबंधित मामले भी अच्‍छी स्थिति में बनें रहेंगे।


22 और 23 फरवरी के दिन तुला लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍मविश्‍वास , रूटीन और जीवनशैली से संबंधित मुद्दों की ओर बना रहेगा। भाई , बहन या अन्‍य बंधु , खर्च और बाहरी संदर्भ के मामले बहुत ही मजबूत स्थिति में बने रहेंगे। माता पक्ष  , छ  टी या बडी संपत्ति , अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई से संबंधित मामले भी अच्‍छी स्थिति में बनें रहेंगे।


22 और 23 फरवरी के दिन वृश्चिक लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण घर गृहस्‍थी , खर्च और बाहरी संदर्भों से संबंधित मुद्दों की ओर बना रहेगा। धन , कोष , अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई के मामले बहुत ही मजबूत स्थिति में बने रहेंगे। भाई , बहन या अन्‍य बंधु , माता पक्ष , छोटी या बडी किसी प्रकार की संपत्ति से संबंधित मामले भी अच्‍छी स्थिति में बनें रहेंगे।


22 और 23 फरवरी के दिन धनु लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण लाभ और प्रभाव से संबंधित मुद्दों की ओर बना रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य , माता पक्ष , किसी प्रकार की छोटी या बडी संपत्ति के मामले बहुत ही मजबूत स्थिति में बने रहेंगे। धन , कोष , भाई बहन या अन्‍य बंधु से संबंधित मामले भी अच्‍छी स्थिति में बनें रहेंगे।


22 और 23 फरवरी के दिन मकर लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष या कैरियर से संबंधित मुद्दों की ओर बना रहेगा। भाई , बहन या अन्‍य बंधु बांधव , खर्च और बाहरी संदर्भ के मामले बहुत ही मजबूत स्थिति में बने रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य , धन से संबंधित मामले भी अच्‍छी स्थिति में बनें रहेंगे।


22 और 23 फरवरी के दिन कुंभ लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण  से संबंधित मुद्दों की ओर बना रहेगा। धन और लाभ  के मामले बहुत ही मजबूत स्थिति में बने रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍मविश्‍वास , खर्च और बाहरी संदर्भों से संबंधित मामले भी अच्‍छी स्थिति में बनें रहेंगे।


22 और 23 फरवरी के दिन मीन लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण भाई , बहन या अन्‍य बंधु , रूटीन और जीवनशैली से संबंधित मुद्दों की ओर बना रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष , कैरियर प्रकार की छोटी या बडी संपत्ति के मामले बहुत ही मजबूत स्थिति में बने रहेंगे। लाभ , खर्च और बाहरी संदर्भों से संबंधित मामले भी अच्‍छी स्थिति में बनें रहेंगे।

3 comments:

  1. थैंक यू
    -------------

    मेरे बलोग पर आपका स्वागत है....

    ReplyDelete
  2. पर मेरा आज का पेपर तो खराब हो गया :(

    मेरी राशि नाम के हिसाब से तुला है और जन्म के हिसाब से कुम्भ

    ReplyDelete

Search for Gatyatmak Jyotish App in Playstore. Install app on your mobile to get daily and yearly forecasts of Health, Money, Love, Career, Life, etc. specially written for you. For Gatyatmak Janmkundali, Janmkundali milan or online solution Contact gatyatmakjyotishapp@gmail.com or 8292466723.

ads
Powered by Blogger.