28 Jun 2011

कैसा रहेगा आपके लिए 28 और 29 जून का दिन ??

28 और 29 जून को मेष लग्‍नवालों का पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍म विश्‍वास या जीवनशैली , धन , परिवार और घर गृहस्‍थी से संबंधित संदर्भों पर बना रहेगा। माता पक्ष , किसी भी प्रकार की छोटी या बडी संपत्ति से संबंधित मामलों में कुछ कमजोरी का अहसास हो सकता है , पर बाकी मामलें सामान्‍य तौर पर अच्‍छे बने रहेंगे।

28 और 29 जून को वृष लग्‍नवालों का पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण घर गृहस्‍थी , खर्च या बाहरी संदर्भों की , स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍मविश्‍वास , प्रभाव से संबंधित संदर्भों पर बना रहेगा। भाई , बहन और अन्‍य बंधु बांधव से संबंधित मामलों में कुछ कमजोरी का अहसास हो सकता है , पर बाकी मामलें सामान्‍य तौर पर अच्‍छे बने रहेंगे।

28 और 29 जून को मिथुन लग्‍नवालों का पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण लाभ , प्रभाव , अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , कैरियर से संबंधित संदर्भों पर बना रहेगा। धन से संबंधित मामलों में कुछ कमजोरी का अहसास हो सकता है , पर बाकी मामलें सामान्‍य तौर पर अच्‍छे बने रहेंगे।

28 और 29 जून को कर्क लग्‍नवालों का पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई या कैरियर , पिता या सामाजिक पक्ष , माता पक्ष , किसी प्रकार की छोटी या बडी संपत्ति या लाभ से संबंधित संदर्भों पर बना रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य या आत्‍म विश्‍वास से संबंधित मामलों में कुछ कमजोरी का अहसास हो सकता है , पर बाकी मामलें सामान्‍य तौर पर अच्‍छे बने रहेंगे।

28 और 29 जून को सिंह लग्‍नवालों का पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण माता पक्ष , किसी प्रकार  की छोटी या बडी अचल संपत्ति या भाग्‍य , भाई , बहन या अन्‍य बंधु , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष या कैरियर से संबंधित संदर्भों पर बना रहेगा। खर्च या बाहरी संदर्भों से संबंधित मामलों में कुछ कमजोरी का अहसास हो सकता है , पर बाकी मामलें सामान्‍य तौर पर अच्‍छे बने रहेंगे।

28 और 29 जून को कन्‍या लग्‍नवालों का पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण भाई , बहन , अन्‍य बंधु , रूटीन और , भाग्‍य , धर्म , धन या कोष से संबंधित संदर्भों पर बना रहेगा। लाभ से संबंधित मामलों में कुछ कमजोरी का अहसास हो सकता है , पर बाकी मामलें सामान्‍य तौर पर अच्‍छे बने रहेंगे।

28 और 29 जून को तुला लग्‍नवालों का पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण घर गृहस्‍थी , धन कोष , स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍मविश्‍वास , रूटीन और जीवनशैली से संबंधित संदर्भों पर बना रहेगा। पिता पद्वा , सामाजिक पक्ष या कैरियर से संबंधित मामलों में कुछ कमजोरी का अहसास हो सकता है , पर बाकी मामलें सामान्‍य तौर पर अच्‍छे बने रहेंगे।

28 और 29 जून को वृश्चिक लग्‍नवालों का पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍म विश्‍वास या प्रभाव , घर गृहस्‍थी , खर्च और बाहरी संदर्भों से संबंधित संदर्भों पर बना रहेगा। भाग्‍य , धर्म से संबंधित मामलों में कुछ कमजोरी का अहसास हो सकता है , पर बाकी मामलें सामान्‍य तौर पर अच्‍छे बने रहेंगे।

28 और 29 जून को धनु लग्‍नवालों का पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , खर्च या बाहरी संदर्भ  कैरियर , पिता या सामाजिक पक्ष , लाभ और प्रभाव से संबंधित संदर्भों पर बना रहेगा। रूटीन या जीवनशैली से संबंधित मामलों में कुछ कमजोरी का अहसास हो सकता है , पर बाकी मामलें सामान्‍य तौर पर अच्‍छे बने रहेंगे।

28 और 29 जून को मकर लग्‍नवालों का पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण माता पक्ष , छोटी या बडी संपत्ति के मामले और लाभ , अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष या कैरियर से संबंधित संदर्भों पर बना रहेगा। घर गृहस्‍थी से संबंधित मामलों में कुछ कमजोरी का अहसास हो सकता है , पर बाकी मामलें सामान्‍य तौर पर अच्‍छे बने रहेंगे।

28 और 29 जून को कुंभ लग्‍नवालों का पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण भाई बहन , या अन्‍य बंधु ,बांधव  पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष या कैरियर ,  से संबंधित संदर्भों पर बना रहेगा। प्रभाव से संबंधित मामलों में कुछ कमजोरी का अहसास हो सकता है , पर बाकी मामलें सामान्‍य तौर पर अच्‍छे बने रहेंगे।

28 और 29 जून को मीन लग्‍नवालों का पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण भाग्‍य , धर्म , धन , भाई , बहन या अन्‍य बंधु , रूटीन और जीवनशैली से संबंधित संदर्भों पर बना रहेगा। अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , या अन्‍य माहौल से संबंधित मामलों में कुछ कमजोरी का अहसास हो सकता है , पर बाकी मामलें सामान्‍य तौर पर अच्‍छे बने रहेंगे

2 comments:

  1. sangeeta puri ji apaka blog dekhane ka avasar mila ,nichitroop se sarahaniy hai jise aap seva ke tour par le rahin hain ye our bhi achha laga ek nivedan par vichar karen rashi fal ki bhash kalisht hai ese jan upyogi bhasha m likhen to behad upyogi rahega sadhuwaad

    ReplyDelete

टिप्‍पणी के रूप में आपके विचारों और सुझावों का स्‍वागत है ....