5 Jun 2011

कैसा रहेगा आपके लिए 5 , 6 और 7 जून का दिन ??

5 , 6 और 7 जून को मेष लग्‍नवालों के लिए माता पक्ष , किसी भी प्रकार की छोटी या बडी संपत्ति से संबंधित संदर्भ महत्‍वपूर्ण बने रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍म विश्‍वास या जीवनशैली , भाग्‍य , धर्म या खर्च से संबंधित मामलों में भी पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा। पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष , कैरियर , हर प्रकार के लाभ से संबंधित मुद्दों के काम भी उपस्थित दिखाई देंगे।

5 , 6 और 7 जून को वृष लग्‍नवालों के लिए भाई , बहन और अन्‍य बंधु बांधव से संबंधित संदर्भ महत्‍वपूर्ण बने रहेंगे। घर गृहस्‍थी , खर्च या बाहरी संदर्भों की , हर प्रकार के लाभ , रूटीन और जीवनशैली जैसे मामलों में भी पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा। भाग्‍य , धर्म , पितापक्ष , सामाजिक पक्ष , कैरियर से संबंधित मुद्दों के काम भी उपस्थित दिखाई देंगे।

5 , 6 और 7 जून को मिथून लग्‍नवालों के लिए धन से संबंधित संदर्भ महत्‍वपूर्ण बने रहेंगे। लाभ , प्रभाव, घर गृहस्‍थी , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष , कैरियर जैसे मामलों में भी पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा। भाग्‍य , धर्म , रूटीन , जीवनशैली पितापक्ष , सामाजिक पक्ष , कैरियर से संबंधित मुद्दों के काम भी उपस्थित दिखाई देंगे।

5 , 6 और 7 जून को कर्क लग्‍नवालों के लिए स्‍वास्‍थ्‍य या आत्‍म विश्‍वास से संबंधित संदर्भ महत्‍वपूर्ण बने रहेंगे। अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई या कैरियर , पिता या सामाजिक पक्ष , धर्म , भाग्‍य ,प्रभाव जैसे मामलों में भी पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा। घर गृहस्‍थी  , रूटीन या जीवनशैली से संबंधित मुद्दों के काम भी उपस्थित दिखाई देंगे।

5 , 6 और 7 जून को सिंह लग्‍नवालों के लिए खर्च या बाहरी संदर्भों से संबंधित संदर्भ महत्‍वपूर्ण बने रहेंगे। माता पक्ष , किसी प्रकार  की छोटी या बडी अचल संपत्ति , भाग्‍य , अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , रूटीन ,जीवनशैली जैसे मामलों में भी पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा। घर गृहस्‍थी , प्रभाव से संबंधित मुद्दों के काम भी उपस्थित दिखाई देंगे।

5 , 6 और 7 जून को कन्‍या लग्‍नवालों के लिए लाभ से संबंधित संदर्भ महत्‍वपूर्ण बने रहेंगे। भाई , बहन , अन्‍य बंधु , रूटीन और , माता पक्ष  , छोटी या बडी संपत्ति , घर गृहस्‍थी जैसे मामलों में भी पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा। अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई या प्रभाव से संबंधित मुद्दों के काम भी उपस्थित दिखाई देंगे।

5 , 6 और 7 जून को तुला लग्‍नवालों के लिए पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष या कैरियर से संबंधित संदर्भ महत्‍वपूर्ण बने रहेंगे। घर गृहस्‍थी , धन कोष , भाई , बहन या अन्‍य बंधु , खर्च और बाहरी संदर्भ जैसे मामलों में भी पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा। माता पक्ष  , छोटी या बडी संपत्ति , अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई से संबंधित मुद्दों के काम भी उपस्थित दिखाई देंगे।

5 , 6 और 7 जून को वृश्चिक लग्‍नवालों के लिए भाग्‍य , धर्म से संबंधित संदर्भ महत्‍वपूर्ण बने रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍म विश्‍वास , प्रभाव , धन , कोष , अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई जैसे मामलों में भी पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा। भाई , बहन , माता पक्ष , छोटी या बडी किसी प्रकार की संपत्ति से संबंधित मुद्दों के काम भी उपस्थित दिखाई देंगे।

5 , 6 और 7 जून को धनु लग्‍नवालों के लिए रूटीन या जीवनशैली से संबंधित संदर्भ महत्‍वपूर्ण बने रहेंगे। अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , खर्च या बाहरी संदर्भ  कैरियर , पिता या सामाजिक पक्ष , स्‍वास्‍थ्‍य , माता पक्ष , किसी प्रकार की छोटी या बडी संपत्ति जैसे मामलों में भी पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा। धन , कोष , भाई बहन से संबंधित काम भी उपस्थित दिखाई देंगे।

5 , 6 और 7 जून को मकर लग्‍नवालों के लिए घर गृहस्‍थी से संबंधित संदर्भ महत्‍वपूर्ण बने रहेंगे। माता पक्ष , छोटी या बडी संपत्ति , लाभ , भाई , बहन , खर्च ,बाहरी संदर्भ  और बाहरी संदर्भ जैसे मामलों में भी पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य , धन से संबंधित मुद्दों के काम भी उपस्थित दिखाई देंगे।

5 , 6 और 7 जून को कुंभ लग्‍नवालों के लिए प्रभाव से संबंधित संदर्भ महत्‍वपूर्ण बने रहेंगे। भाई बहन , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष  कैरियर , जैसे मामलों में भी पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍मविश्‍वास , खर्च और बाहरी संदर्भों से संबंधित मुद्दों के काम भी उपस्थित दिखाई देंगे।

5 , 6 और 7 जून को मीन लग्‍नवालों के लिए अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , अन्‍य माहौल से संबंधित संदर्भ महत्‍वपूर्ण बने रहेंगे। भाग्‍य , धर्म , धन , स्‍वास्‍थ्‍य , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष , कैरियर प्रकार की छोटी या बडी संपत्ति जैसे मामलों में भी पूरा ध्‍यान संकेन्‍द्रण बना रहेगा। लाभ , खर्च और बाहरी संदर्भों से संबंधित मुद्दों के काम भी उपस्थित दिखाई देंगे।

2 comments:

  1. लीगल सैल से मिले वकील की मैंने अपनी शिकायत उच्चस्तर के अधिकारीयों के पास भेज तो दी हैं. अब बस देखना हैं कि-वो खुद कितने बड़े ईमानदार है और अब मेरी शिकायत उनकी ईमानदारी पर ही एक प्रश्नचिन्ह है

    मैंने दिल्ली पुलिस के कमिश्नर श्री बी.के. गुप्ता जी को एक पत्र कल ही लिखकर भेजा है कि-दोषी को सजा हो और निर्दोष शोषित न हो. दिल्ली पुलिस विभाग में फैली अव्यवस्था मैं सुधार करें

    कदम-कदम पर भ्रष्टाचार ने अब मेरी जीने की इच्छा खत्म कर दी है.. माननीय राष्ट्रपति जी मुझे इच्छा मृत्यु प्रदान करके कृतार्थ करें मैंने जो भी कदम उठाया है. वो सब मज़बूरी मैं लिया गया निर्णय है. हो सकता कुछ लोगों को यह पसंद न आये लेकिन जिस पर बीत रही होती हैं उसको ही पता होता है कि किस पीड़ा से गुजर रहा है.

    मेरी पत्नी और सुसराल वालों ने महिलाओं के हितों के लिए बनाये कानूनों का दुरपयोग करते हुए मेरे ऊपर फर्जी केस दर्ज करवा दिए..मैंने पत्नी की जो मानसिक यातनाएं भुगती हैं थोड़ी बहुत पूंजी अपने कार्यों के माध्यम जमा की थी.सभी कार्य बंद होने के, बिमारियों की दवाइयों में और केसों की भागदौड़ में खर्च होने के कारण आज स्थिति यह है कि-पत्रकार हूँ इसलिए भीख भी नहीं मांग सकता हूँ और अपना ज़मीर व ईमान बेच नहीं सकता हूँ.

    ReplyDelete

टिप्‍पणी के रूप में आपके विचारों और सुझावों का स्‍वागत है ....