ads

कैसा रहेगा आपके लिए 14 , 15 और 16 अगस्‍त का दिन ??

14, 15 और 16 अगस्‍त को मेष लग्‍नवाले पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष , कैरियर , हर प्रकार के लाभ से संबंधित मामलों की समस्‍या को सुलझाने की असफल कोशिश में व्‍यस्‍त रहेंगे। हालांकि इन तीनो दिनों में अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , धन , परिवार और घर गृहस्‍थी की स्थिति काफी मजबूत बनीं रहेगी। कुछ समस्‍याओ के बावजूद भी माता पक्ष , किसी भी प्रकार की छोटी या बडी संपत्ति जैसे संदर्भों से भी संतुष्टि बनी रहेगी।


14, 15 और 16 अगस्‍त को वृष लग्‍नवाले भाग्‍य , धर्म , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष , कैरियर से संबंधित मामलों की समस्‍या को सुलझाने की असफल कोशिश में व्‍यस्‍त रहेंगे। हालांकि इन तीनो दिनों में माता पक्ष , किसी प्रकार की छोटी बडी संपत्ति , स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍मविश्‍वास , प्रभाव की स्थिति काफी मजबूत बनीं रहेगी। कुछ समस्‍याओ के बावजूद भी भाई, बहन और अन्‍य बंधु बांधव जैसे संदर्भों से भी संतुष्टि बनी रहेगी।


14, 15 और 16 अगस्‍त को मिथुन लग्‍नवाले भाग्‍य , धर्म , रूटीन , जीवनशैली पितापक्ष , सामाजिक पक्ष , कैरियर से संबंधित मामलों की समस्‍या को सुलझाने की असफल कोशिश में व्‍यस्‍त रहेंगे। हालांकि इन तीनो दिनों में भाई , बहन या अन्‍य बंधु बांधवों , अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , कैरियर की स्थिति काफी मजबूत बनीं रहेगी। कुछ समस्‍याओ के बावजूद भी धन जैसे संदर्भों से भी संतुष्टि बनी रहेगी।


14, 15 और 16 अगस्‍त को कर्क लग्‍नवाले घर गृहस्‍थी , रूटीन या जीवनशैली से संबंधित मामलों की समस्‍या को सुलझाने की असफल कोशिश में व्‍यस्‍त रहेंगे। हालांकि इन तीनो दिनों में धन , कोष , माता पक्ष , किसी प्रकार की छोटी या बडी संपत्ति या लाभ की स्थिति काफी मजबूत बनीं रहेगी।  कुछ समस्‍याओ के बावजूद भी स्‍वास्‍थ्‍य या आत्‍म विश्‍वास जैसे संदर्भों से भी संतुष्टि बनी रहेगी।


14, 15 और 16 अगस्‍त को सिंह लग्‍नवाले घर गृहस्‍थी , प्रभाव से संबंधित मामलों की समस्‍या को सुलझाने की असफल कोशिश में व्‍यस्‍त रहेंगे। हालांकि इन तीनो दिनों में स्‍वास्‍थ्‍य या आत्‍म विश्‍वास, भाई , बहन या अन्‍य बंधु , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष या कैरियर की स्थिति काफी मजबूत बनीं रहेगी।  कुछ समस्‍याओ के बावजूद भी खर्च या बाहरी संदर्भों जैसे संदर्भों से भी संतुष्टि बनी रहेगी।


14, 15 और 16 अगस्‍त को कन्‍या लग्‍नवाले अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई या प्रभाव से संबंधित मामलों की समस्‍या को सुलझाने की असफल कोशिश में व्‍यस्‍त रहेंगे। हालांकि इन तीनो दिनों में खर्च या बाहरी संदर्भ , भाग्‍य , धर्म , धन या कोष की स्थिति काफी मजबूत बनीं रहेगी।  कुछ समस्‍याओ के बावजूद भी लाभ जैसे संदर्भों से भी संतुष्टि बनी रहेगी।


14, 15 और 16 अगस्‍त को तुला लग्‍नवाले माता पक्ष , छोटी या बडी संपत्ति , अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई से संबंधित मामलों की समस्‍या को सुलझाने की असफल कोशिश में व्‍यस्‍त रहेंगे। हालांकि इन तीनो दिनों में लाभ , स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍मविश्‍वास , रूटीन और जीवनशैली की स्थिति काफी मजबूत बनीं रहेगी।  कुछ समस्‍याओ के बावजूद भी पिता पद्वा , सामाजिक पक्ष या कैरियर जैसे संदर्भों से भी संतुष्टि बनी रहेगी।


14, 15 और 16 अगस्‍त को वृश्चिक लग्‍नवाले भाई , बहन या अन्‍य बंधु , माता पक्ष , छोटी या बडी किसी प्रकार की संपत्ति से संबंधित मामलों की समस्‍या को सुलझाने की असफल कोशिश में व्‍यस्‍त रहेंगे। हालांकि इन तीनो दिनों में पिता पक्ष , सामाजिक  पक्ष या कैरियर , घर गृहस्‍थी , खर्च और बाहरी संदर्भों की स्थिति काफी मजबूत बनीं रहेगी।  कुछ समस्‍याओ के बावजूद भी भाग्‍य , धर्म जैसे संदर्भों से भी संतुष्टि बनी रहेगी।


14, 15 और 16 अगस्‍त को धनु लग्‍नवाले धन , कोष , भाई बहन या अन्‍य बंधु बांधव से संबंधित मामलों की समस्‍या को सुलझाने की असफल कोशिश में व्‍यस्‍त रहेंगे। हालांकि इन तीनो दिनों में भाग्‍य या धर्म , लाभ और प्रभाव की स्थिति काफी मजबूत बनीं रहेगी।  कुछ समस्‍याओ के बावजूद भी रूटीन या जीवनशैली जैसे संदर्भों से भी संतुष्टि बनी रहेगी।


14, 15 और 16 अगस्‍त को मकर लग्‍नवाले स्‍वास्‍थ्‍य , धन से संबंधित मामलों की समस्‍या को सुलझाने की असफल कोशिश में व्‍यस्‍त रहेंगे। हालांकि इन तीनो दिनों में रूटीन या जीवनशैली , अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष या कैरियर की स्थिति काफी मजबूत बनीं रहेगी।  कुछ समस्‍याओ के बावजूद भी घर गृहस्‍थी जैसे संदर्भों से भी संतुष्टि बनी रहेगी।


14, 15 और 16 अगस्‍त को कुंभ लग्‍नवाले स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍मविश्‍वास , खर्च और बाहरी संदर्भों से संबंधित मामलों की समस्‍या को सुलझाने की असफल कोशिश में व्‍यस्‍त रहेंगे। हालांकि इन तीनो दिनों में घर गृहस्‍थी की स्थिति काफी मजबूत बनीं रहेगी। कुछ समस्‍याओ के बावजूद भी प्रभाव जैसे संदर्भों से भी संतुष्टि बनी रहेगी।


14, 15 और 16 अगस्‍त को मीन लग्‍नवाले लाभ , खर्च और बाहरी संदर्भों से संबंधित मामलों की समस्‍या को सुलझाने की असफल कोशिश में व्‍यस्‍त रहेंगे। हालांकि इन तीनो दिनों में प्रभाव ,भाई , बहन या अन्‍य बंधु , रूटीन और जीवनशैली की स्थिति काफी मजबूत बनीं रहेगी। कुछ समस्‍याओ के बावजूद भी अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , या अन्‍य माहौल जैसे संदर्भों से भी संतुष्टि बनी रहेगी।


2 comments:

  1. स्वतन्त्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं .

    ReplyDelete

Search for Gatyatmak Jyotish App in Playstore. Install app on your mobile to get daily and yearly forecasts of Health, Money, Love, Career, Life, etc. specially written for you. For Gatyatmak Janmkundali, Janmkundali milan or online solution Contact gatyatmakjyotishapp@gmail.com or 8292466723.

ads
Powered by Blogger.