ads

कैसा रहेगा आपके लिए 11 और 12 सितंबर का दिन ??


11 और 12 सितंबर को पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष , कैरियर , हर प्रकार के लाभ से संबंधित मामलों की किसी समस्‍या के उपस्थित होने से मेष लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण इन्‍हीं मामलों पर बना रहेगा। आपके किसी कार्यक्रम में भाई , बहन या अन्‍य बंधु बांधव या किसी प्रकार के झंझट और अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई भी सहयोगी नहीं सिद्ध होंगे। धन , परिवार और घर गृहस्‍थी की स्थिति भी बहुत कमजोर दिखेगी। पर माता पक्ष , किसी भी प्रकार की छोटी या बडी संपत्ति के साथ ही साथ स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍म विश्‍वास या जीवनशैली की स्थिति काफी सुखद बनी रहेगी।


11 और 12 सितंबर को भाग्‍य , धर्म , पितापक्ष , सामाजिक पक्ष , कैरियर से संबंधित मामलों की किसी समस्‍या के उपस्थित होने से वृष लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण इन्‍हीं मामलों पर बना रहेगा। आपके किसी कार्यक्रम में धन , परिवार , अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई के मामले और माता पक्ष , किसी प्रकार की छोटी बडी संपत्ति भी सहयोगी नहीं सिद्ध होंगे। स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍मविश्‍वास , प्रभाव की स्थिति भी बहुत कमजोर दिखेगी। पर भाई , बहन और अन्‍य के साथ ही साथ घर गृहस्‍थी , खर्च या बाहरी संदर्भों की की स्थिति काफी सुखद बनी रहेगी।


11 और 12 सितंबर को भाग्‍य , धर्म , रूटीन , जीवनशैली , पितापक्ष , सामाजिक पक्ष , कैरियर से संबंधित मामलों की किसी समस्‍या के उपस्थित होने से मिथुन लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण इन्‍हीं मामलों पर बना रहेगा। आपके किसी कार्यक्रम में स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍मविश्‍वास माता पक्ष , हर प्रकार की छोटी या बडी संपत्ति और भाई , बहन या अन्‍य बंधुओं भी सहयोगी नहीं सिद्ध होंगे। अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , कैरियर की स्थिति भी बहुत कमजोर दिखेगी। पर धन के साथ ही साथ लाभ , प्रभ  व की स्थिति काफी सुखद बनी रहेगी।


11 और 12 सितंबर को घर गृहस्‍थी  , रूटीन या जीवनशैली से संबंधित मामलों की किसी समस्‍या के उपस्थित होने से कर्क लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण इन्‍हीं मामलों पर बना रहेगा। आपके किसी कार्यक्रम में भाई , बहन या अन्‍य बंधु बांधव , खर्च या बाहरी संदर्भों और धन भी सहयोगी नहीं सिद्ध होंगे। माता पक्ष , किसी प्रकार की छोटी या बडी संपत्ति या लाभ की स्थिति भी बहुत कमजोर दिखेगी। पर स्‍वास्‍थ्‍य या आत्‍म विश्‍वास के साथ ही साथ अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई या कैरियर , पिता या सामाजिक पक्ष की स्थिति काफी सुखद बनी रहेगी।


11 और 12 सितंबर को घर गृहस्‍थी , प्रभाव से संबंधित मामलों की किसी समस्‍या के उपस्थित होने से सिंह लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण इन्‍हीं मामलों पर बना रहेगा। आपके किसी कार्यक्रम में धन , लाभ , स्‍वास्‍थ्‍य या आत्‍म विश्‍वास भी सहयोगी नहीं सिद्ध होंगे। भाई , बहन , अन्‍य बंधु बांधव , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष या कैरियर की स्थिति भी बहुत कमजोर दिखेगी। पर खर्च या बाहरी संदर्भों के साथ ही साथ माता पक्ष , किसी प्रकार  की छोटी या बडी अचल संपत्ति या भाग्‍य की स्थिति काफी सुखद बनी रहेगी।


11 और 12 सितंबर को अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई या प्रभाव से संबंधित मामलों की किसी समस्‍या के उपस्थित होने से कन्‍या लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण इन्‍हीं मामलों पर बना रहेगा। आपके किसी कार्यक्रम में स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍मविश्‍वास , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष या कैरियर और खर्च या बाहरी संदर्भ भी सहयोगी नहीं सिद्ध होंगे। भाग्‍य , धर्म , धन या कोष की स्थिति भी बहुत कमजोर दिखेगी। पर लाभ के साथ ही साथ भाई , बहन , अन्‍य बंधु , रूटीन और की स्थिति काफी सुखद बनी रहेगी।


11 और 12 सितंबर को माता पक्ष, छोटी या बडी संपत्ति , अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई से संबंधित मामलों की किसी समस्‍या के उपस्थित होने से तुला लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण इन्‍हीं मामलों पर बना रहेगा। आपके किसी कार्यक्रम में भाई बहन ,अन्‍य बंधु बांधव , खर्च और बाह्य संदर्भ , लाभ भी सहयोगी नहीं सिद्ध होंगे। स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍मविश्‍वास , रूटीन और जीवनशैली की स्थिति भी बहुत कमजोर दिखेगी। पर पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष या कैरियर के साथ ही साथ घर गृहस्‍थी , धन कोष की स्थिति काफी सुखद बनी रहेगी।


11 और 12 सितंबर को भाई , बहन , अन्‍य बंधु बांधव , माता पक्ष , छोटी या बडी किसी प्रकार की संपत्ति से संबंधित मामलों की किसी समस्‍या के उपस्थित होने से वृश्चिक लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण इन्‍हीं मामलों पर बना रहेगा। आपके किसी कार्यक्रम में लाभ , जीवनशैली , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष या कैरियर भी सहयोगी नहीं सिद्ध होंगे। घर गृहस्‍थी , खर्च और बाहरी संदर्भों की स्थिति भी बहुत कमजोर दिखेगी। पर भाग्‍य , धर्म के साथ ही साथ स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍म विश्‍वास या प्रभाव की स्थिति काफी सुखद बनी रहेगी।


11 और 12 सितंबर को धन , कोष , भाई बहन या अन्‍य बंधु से संबंधित मामलों की किसी समस्‍या के उपस्थित होने से धनु लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण इन्‍हीं मामलों पर बना रहेगा। आपके किसी कार्यक्रम में घर गृहस्‍थी  , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष या कैरियर और भाग्‍य या धर्म भी सहयोगी नहीं सिद्ध होंगे। लाभ और प्रभाव की स्थिति भी बहुत कमजोर दिखेगी। पर रूटीन या जीवनशैली के साथ ही साथ अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , खर्च या बाहरी संदर्भ  कैरियर , पिता या सामाजिक पक्ष की स्थिति काफी सुखद बनी रहेगी।


11 और 12 सितंबर को स्‍वास्‍थ्‍य , धन से संबंधित मामलों की किसी समस्‍या के उपस्थित होने से मकर लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण इन्‍हीं मामलों पर बना रहेगा। आपके किसी कार्यक्रम में भाग्‍य , धर्म , प्रभाव , रूटीन या जीवनशैली भी सहयोगी नहीं सिद्ध होंगे। अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष या कैरियर की स्थिति भी बहुत कमजोर दिखेगी। पर घर गृहस्‍थी के साथ ही साथ माता पक्ष , छोटी या बडी संपत्ति के मामले और लाभ की स्थिति काफी सुखद बनी रहेगी।


11 और 12 सितंबर को स्‍वास्‍थ्‍य , आत्‍मविश्‍वास , खर्च और बाहरी संदर्भों से संबंधित मामलों की किसी समस्‍या के उपस्थित होने से कुंभ लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण इन्‍हीं मामलों पर बना रहेगा। आपके किसी कार्यक्रम में अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , रूटीन या जीवनशैली और घर गृहस्‍थी भी सहयोगी नहीं सिद्ध होंगे। माता पक्ष , हर प्रकार की संपत्ति की स्थिति भी बहुत कमजोर दिखेगी। पर प्रभाव के साथ ही साथ भाई बहन , या अन्‍य बंधु , पिता पक्ष , सामाजिक पक्ष या कैरियर की स्थिति काफी सुखद बनी रहेगी।


11 और 12 सितंबर को लाभ , खर्च और बाहरी संदर्भों से संबंधित मामलों की किसी समस्‍या के उपस्थित होने से मीन लग्‍नवालों का ध्‍यान संकेन्‍द्रण इन्‍हीं मामलों पर बना रहेगा। आपके किसी कार्यक्रम में माता पक्ष , छोटी या बडी संपत्ति , घर गृहस्‍थी और प्रभाव भी सहयोगी नहीं सिद्ध होंगे। भाई , बहन या अन्‍य बंधु , रूटीन और जीवनशैली की स्थिति भी बहुत कमजोर दिखेगी। पर अपनी या संतान पक्ष की पढाई लिखाई , या अन्‍य माहौल के साथ ही साथ भाग्‍य , धर्म , धन की स्थिति काफी सुखद बनी रहेगी।



1 comment:

  1. संगीता जी आपका ज्योतिष ज्ञान वाकई बहुत गूढ़ है आप बहुत अध्ययन करती हैं । वरना तो आज ज्योतिष के नाम पर क्या क्या हो रहा है आप हर रोज़ टी वी चैनलों में ज्योतिष कम और हास्य ज्यादा देखते हैं । आप रसबतिया की रसिक बनीं बहुत बहुत धन्यवाद आपका रसबतिया में स्वागत है । आपने सुझावों से समय समय पर अवगत कराते रहिएगा ।

    ReplyDelete

Search for Gatyatmak Jyotish App in Playstore. Install app on your mobile to get daily and yearly forecasts of Health, Money, Love, Career, Life, etc. specially written for you. For Gatyatmak Janmkundali, Janmkundali milan or online solution Contact gatyatmakjyotishapp@gmail.com or 8292466723.

ads
Powered by Blogger.