11 Dec 2011

कैसा रहेगा आपके लिए 11 , 12 और 13 दिसंबर का दिन ??

मेष लग्नवालों के लिए 11 , 12 और 13 दिसंबर को  किसी कार्यक्रम में भाई.बहन , बंधु बांधवों के मामलों में सुखद अहसास बनेगा। सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा।  झंझट उपस्थित हो सकते हैं , पर प्रभाव की मजबूत स्थिति से उन्हें दूर किया जा सकेगा।  किसी कार्यक्रम में माता पक्ष को लेकर सुखद अहसास बनेगा, वाहन या किसी प्रकार की संपत्ति का भी सुख प्राप्त होगा।  पढाई लिखाई का वातावरण सुखद होगा , संतान के मामले भी मजबूत महसूस होंगे।  स्वास्थ्य या व्यक्तिगत गुणों को मजबूती देने के कार्यक्रम बनेंगे, स्मार्ट लोगों का साथ मिलेगा। रूटीन काफी व्यवस्थित होगा , जिससे समय पर सारे कार्यों को अंजाम दिया जा सकेगा।

वृष लग्नवालों के लिए 11 , 12 और 13 दिसंबर को  धन कोष की स्थिति अच्छी रहेगी , साख बना रहेगा।  पढाई लिखाई का वातावरण सुखद होगा , संतान के मामले भी मजबूत महसूस होंगे।  किसी कार्यक्रम में भाई.बहन , बंधु बांधवों के मामलों में सुखद अहसास बनेगा। सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा।  किसी कार्यक्रम में माता पक्ष को लेकर सुखद अहसास बनेगा, वाहन या किसी प्रकार की संपत्ति का भी सुख प्राप्त होगा।  ससुराल पक्ष का महत्व बढेगा , किसी कार्यक्रम में ससुराल पक्ष के साथ तालमेल बनाने की आवश्यकता पड सकती है।  कोई बडा खर्च उपस्थित होगा, बाहरी व्यक्ति या बाहरी स्थान के साथ आपको तालमेल बनाने की आवश्यकता पड सकती है।

मिथुन लग्नवालों के लिए 11 , 12 और 13 दिसंबर को  स्वास्थ्य अच्छा रहेगा , आत्मविश्वास भरपूर होगा।  किसी कार्यक्रम में माता पक्ष को लेकर सुखद अहसास बनेगा, वाहन या किसी प्रकार की संपत्ति का भी सुख प्राप्त होगा।  धन कोष की स्थिति अच्छी रहेगी , साख बना रहेगा।  किसी कार्यक्रम में भाई.बहन , बंधु बांधवों के मामलों में सुखद अहसास बनेगा। सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा।  प्रभावशाली लोगों से संबंध की मजबूती बनेगी। कुछ झंझटों को सुलझाने में अपने प्रभाव का पूरा उपयोग करना होगा।  काफी महत्वपूर्ण लाभ की संभावना है , इसे प्राप्त करने के लिए प्रयास बनेगा।

कर्क लग्नवालों के लिए 11 , 12 और 13 दिसंबर को  किसी कार्यक्रम में भाई.बहन , बंधु बांधवों के मामलों में सुखद अहसास बनेगा। सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा।  मनोनुकूल खर्च का वातावरण तैयार होगा, किसी बाहरी व्यक्ति या बाहरी स्थान से लाभ हो सकता है।  स्वास्थ्य अच्छा रहेगा , आत्मविश्वास भरपूर होगा।  धन कोष की स्थिति अच्छी रहेगी , साख बना रहेगा।  बुद्धि ज्ञान के मामलों के लिए ये दिन महत्वपूर्ण होंगे , संतान पक्ष के मामलों में महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सकते हैं।  किसी सामाजिक कार्यक्रम में पिता पक्ष का महत्व दिखाई देगा, कर्मक्षेत्र में भी आपको बडी जबाबदेही मिल सकती है।

सिंह लग्नवालों के लिए 11 , 12 और 13 दिसंबर को  धन कोष की स्थिति अच्छी रहेगी , साख बना रहेगा।  अनायास लाभ प्राप्ति की संभावना बन सकती है।  मनोनुकूल खर्च का वातावरण तैयार होगा, किसी बाहरी व्यक्ति या बाहरी स्थान से लाभ हो सकता है।  स्वास्थ्य अच्छा रहेगा , आत्मविश्वास भरपूर होगा।  किसी कार्यक्रम में माता पक्ष का भी महत्व दिख सकता है, वाहन या किसी प्रकार की संपत्ति को प्राप्त करने के लिए मेहनत जारी रहेगी।  भाग्य , भगवान , धर्म . ये यब चिंतन के विषय बने रहेंगे।

कन्या लग्नवालों के लिए 11 , 12 और 13 दिसंबर को  स्वास्थ्य अच्छा रहेगा , आत्मविश्वास भरपूर होगा।  सामाजिक कार्यक्रम या अन्य स्थान पर पिता का सुखद अनुभव प्राप्त होगा, कर्मक्षेत्र का माहौल भी मनोनुकूल होगा।  अनायास लाभ प्राप्ति की संभावना बन सकती है।  मनोनुकूल खर्च का वातावरण तैयार होगा, किसी बाहरी व्यक्ति या बाहरी स्थान से लाभ हो सकता है।   भाई , बहन , बंधु बांधवों का महत्व बढेगा , पर उनके साथ तालमेल बैठाने की आवश्यकता पड सकती है। रूटीन काफी व्यवस्थित होगा , जिससे समय पर सारे कार्यों को अंजाम दिया जा सकेगा।

तुला लग्नवालों के लिए 11 , 12 और 13 दिसंबर को  किसी परिणाम में संयोग की बडी भूमिका रहेगी, धार्मिक कार्यक्रमों में भी सुखदायक उपस्थिति बनेगी।  मनोनुकूल खर्च का वातावरण तैयार होगा, किसी बाहरी व्यक्ति या बाहरी स्थान से लाभ हो सकता है।  सामाजिक कार्यक्रम या अन्य स्थान पर पिता का सुखद अनुभव प्राप्त होगा, कर्मक्षेत्र का माहौल भी मनोनुकूल होगा।  अनायास लाभ प्राप्ति की संभावना बन सकती है।  धन की स्थिति मजबूत होगी , इसे मजबूत बनाने के कार्यक्रम भी बनेंगे। संपन्न लोगों से विचार विमर्श होगा।  ससुराल पक्ष का महत्व बढेगा।

वृश्चिक लग्नवालों के लिए 11 , 12 और 13 दिसंबर को  रूटीन मनमौजी ढंग का होगा , किसी कार्यक्रम को अंजाम देने में समय की कमी नहीं होगी।  अनायास लाभ प्राप्ति की संभावना बन सकती है।  किसी परिणाम में संयोग की बडी भूमिका रहेगी, धार्मिक कार्यक्रमों में भी सुखदायक उपस्थिति बनेगी।  सामाजिक कार्यक्रम या अन्य स्थान पर पिता का सुखद अनुभव प्राप्त होगा, कर्मक्षेत्र का माहौल भी मनोनुकूल होगा।  स्वास्थ्य या व्यक्तिगत गुणों को मजबूती देने के कार्यक्रम बनेंगे, स्मार्ट लोगों का साथ मिलेगा।  प्रभावशाली लोगों से संबंध की मजबूती बनेगी। कुछ झंझटों को सुलझाने में अपने प्रभाव का पूरा उपयोग करना होगा।

धनु लग्नवालों के लिए 11 , 12 और 13 दिसंबर को  घर,गृहस्थी का वातावरण सुखद बनेगा,किसी कार्यक्रम में ससुराल पक्ष के लोगों से सुखद जुडाव बन सकता है। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी।  सामाजिक कार्यक्रम या अन्य स्थान पर पिता का सुखद अनुभव प्राप्त होगा, कर्मक्षेत्र का माहौल भी मनोनुकूल होगा।  रूटीन मनमौजी ढंग का होगा , किसी कार्यक्रम को अंजाम देने में समय की कमी नहीं होगी।  किसी परिणाम में संयोग की बडी भूमिका रहेगी, धार्मिक कार्यक्रमों में भी सुखदायक उपस्थिति बनेगी।  कोई बडा खर्च उपस्थित होगा, किसी कार्यक्रम में बाहरी व्यक्ति या बाहरी स्थान के साथ आपको तालमेल बनाने की आवश्यकता पड सकती है।  बुद्धि ज्ञान के मामलों के लिए ये दिन महत्वपूर्ण होंगे , संतान पक्ष के मामलों में महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सकते हैं।

मकर लग्नवालों के लिए 11 , 12 और 13 दिसंबर को  झंझट उपस्थित हो सकते हैं , पर प्रभाव की मजबूत स्थिति से उन्हें दूर किया जा सकेगा।  किसी परिणाम में संयोग की बडी भूमिका रहेगी, धार्मिक कार्यक्रमों में भी सुखदायक उपस्थिति बनेगी।  घर , गृहस्थी का वातावरण सुखद बनेगा, किसी कार्यक्रम में ससुराल पक्ष के लोगों से सुखद जुडाव बन सकता है। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी।  रूटीन मनमौजी ढंग का होगा , किसी कार्यक्रम को अंजाम देने में समय की कमी नहीं होगी।  काफी महत्वपूर्ण लाभ की संभावना है , इसे प्राप्त करने के लिए प्रयास बनेगा।  किसी कार्यक्रम में माता पक्ष का भी महत्व दिख सकता है, वाहन या किसी प्रकार की संपत्ति को प्राप्त करने के लिए मेहनत जारी रहेगी।

कुंभ लग्नवालों के लिए 11 , 12 और 13 दिसंबर को  पढाई लिखाई का वातावरण सुखद होगा , संतान के मामले भी मजबूत महसूस होंगे।  रूटीन मनमौजी ढंग का होगा , किसी कार्यक्रम को अंजाम देने में समय की कमी नहीं होगी।  झंझट उपस्थित हो सकते हैं , पर प्रभाव की मजबूत स्थिति से उन्हें दूर किया जा सकेगा।  घर , गृहस्थी का वातावरण सुखद बनेगा, किसी कार्यक्रम में ससुराल पक्ष के लोगों से सुखद जुडाव बन सकता है। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। पिता पक्ष का महत्व दिखाई देगा, कर्मक्षेत्र में भी आपको बडी जबाबदेही मिल सकती है। भाई , बहन , बंधु बांधवों का महत्व बढेगा , पर किसी कार्यक्रम में भाई.बहन , बंधु.बांधवों के साथ तालमेल बैठाने की आवश्यकता पड सकती है।

मीन लग्नवालों के लिए 11 , 12 और 13 दिसंबर को  किसी कार्यक्रम में माता पक्ष को लेकर सुखद अहसास बनेगा, वाहन या किसी प्रकार की संपत्ति का भी सुख प्राप्त होगा।  घर , गृहस्थी का वातावरण सुखद बनेगा, किसी कार्यक्रम में ससुराल पक्ष के लोगों से सुखद जुडाव बन सकता है। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी।  पढाई लिखाई का वातावरण सुखद होगा , संतान के मामले भी मजबूत महसूस होंगे।  झंझट उपस्थित हो सकते हैं , पर प्रभाव की मजबूत स्थिति से उन्हें दूर किया जा सकेगा।  भाग्य , भगवान , धर्म . ये यब चिंतन के विषय बने रहेंगे।  धन की स्थिति मजबूत होगी , इसे मजबूत बनाने के कार्यक्रम भी बनेंगे। संपन्न लोगों से विचार विमर्श होगा।  

2 comments:

  1. इस पोस्ट के लिए धन्यवाद । मरे नए पोस्ट :साहिर लुधियानवी" पर आपका इंतजार रहेगा ।

    ReplyDelete
  2. aapke rashi fal se mujhe kafi help milti hai. dhanyawaad
    kripya batayein mere liye dhan ki stithi kaisi rahegi aane wale mahino mein .
    meri date of birth - 15 jan 1981 hai aur samay 16:10 PM varanasi hai .
    please mail me at deepakchavi@yahoo.com
    dhanyawaad ...........

    ReplyDelete

टिप्‍पणी के रूप में आपके विचारों और सुझावों का स्‍वागत है ....