13 Mar 2012

कैसा रहेगा आपके लिए 13 और 14 मार्च का दिन ??

मेष लग्नवालों के लिए 13 और 14 मार्च 2012 को  स्वास्थ्य या व्यक्तिगत गुणों को मजबूती देने के कार्यक्रम बनेंगे, स्मार्ट लोगों का साथ मिलेगा। रूटीन काफी सुव्यवस्थित होगा, वाहन या किसी प्रकार की छोटी या बडी संपत्ति को प्राप्त करने के लिए मेहनत जारी रहेगी।  किसी परिणाम में संयोग की बडी भूमिका रहेगी, धार्मिक कार्यक्रमों में भी सुखदायक उपस्थिति बनेगी।  मनोनुकूल खर्च का वातावरण तैयार होगा, किसी बाहरी व्यक्ति या बाहरी स्थान से लाभ हो सकता है।  धन कोष की स्थिति अच्छी रहेगी ,  घर , गृहस्थी का वातावरण सुखद बनेगा। प्रेम संबंधों में भी सहजता रहेगी।

वृष लग्नवालों के लिए 13 और 14 मार्च 2012 को  घर गृहस्‍थी का महत्व बढेगा , कोई बडा खर्च उपस्थित होगा, , बाहरी व्यक्ति या बाहरी स्थान से  तालमेल बनाने की आवश्यकता पड सकती है।   भाई , बहन , बंधु बांधवों का महत्व बढेगा , रूटीन मनमौजी ढंग का होगा , अनायास लाभ प्राप्ति की संभावना बन सकती है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा , आत्मविश्वास भरपूर होगा। झंझट उपस्थित हो सकते हैं , पर प्रभाव की मजबूत स्थिति से उन्हें दूर किया जा सकेगा।

मिथुन लग्नवालों के लिए 13 और 14 मार्च 2012 को  प्रभावशाली लोगों से संबंध की मजबूती बनेगी। काफी महत्वपूर्ण लाभ की संभावना है , इसे प्राप्त करने के लिए प्रयास बनेगा। धन की स्थिति मजबूत होगी , इसे मजबूत बनाने के कार्यक्रम भी बनेंगे। संपन्न लोगों से विचार विमर्श होगा।  घर , गृहस्थी का वातावरण सुखद बनेगा, किसी कार्यक्रम में ससुराल पक्ष के लोगों से सुखद जुडाव बन सकता है। प्रेम संबंधों में भी सहजता रहेगी। पिता पक्ष का सुखद अनुभव प्राप्त होगा, कर्मक्षेत्र का माहौल भी मनोनुकूल होगा।  पढाई लिखाई का वातावरण सुखद होगा , संतान के मामले भी सुखद महसूस होंगे।मनोनुकूल खर्च का वातावरण तैयार होगा, किसी बाहरी व्यक्ति या बाहरी स्थान से लाभ हो सकता है।

कर्क लग्नवालों के लिए 13 और 14 मार्च 2012 बुद्धि ज्ञान के मामलों के लिए महत्वपूर्ण होंगे , संतान पक्ष के मामलों में महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सकते हैं।  पिता पक्ष का महत्व दिखाई देगा, कर्मक्षेत्र में भी बडी जबाबदेही मिल सकती है। प्रतिष्‍ठा बढने वाली कोई बात हो सकती है। स्वास्थ्य या व्यक्तिगत गुणों को मजबूती देने के कार्यक्रम बनेंगे।  झंझट उपस्थित हो सकते हैं , पर प्रभाव की मजबूत स्थिति से उन्हें दूर किया जा सकेगा। भाग्य के साथ देने से काम बनेंगे , धार्मिक कार्यक्रमों में भी सुखदायक उपस्थिति बनेगी। वाहन या किसी प्रकार की संपत्ति का भी सुख प्राप्त होगा।

सिंह लग्नवालों के लिए 13 और 14 मार्च 2012 को  किसी कार्यक्रम में माता पक्ष का भी महत्व दिख सकता है, वाहन या किसी प्रकार की छोटी या बडी संपत्ति को प्राप्त करने के लिए मेहनत जारी रहेगी।  भाग्य , भगवान , धर्म . ये सब चिंतन के विषय बने रहेंगे। धार्मिक क्रियाकलाप में व्यस्तता रहेगी, कोई बडा खर्च उपस्थित होगा, , बाह़य संबंध मजबूत होंगे , पढाई लिखाई का वातावरण सुखद होगा , संतान के मामले भी सुखद महसूस होंगे। रूटीन मनमौजी ढंग का होगा , किसी कार्यक्रम को अंजाम देने में समय की कमी नहीं होगी।आपके कार्यक्रमों में भाई.बहन , बंधु बांधवों के मामलों में सुखद अहसास बनेगा। पिता पक्ष का सुखद अनुभव प्राप्त होगा, कर्मक्षेत्र का माहौल भी मनोनुकूल होगा।

कन्या लग्नवालों के लिए 13 और 14 मार्च 2012 को भाई , बहन , बंधु बांधवों का महत्व बढेगा , रूटीन काफी सुव्यवस्थित होगा , जिससे समय पर सारे कार्यों को अंजाम दिया जा सकेगा।  काफी महत्वपूर्ण लाभ की संभावना है , इसे प्राप्त करने के लिए प्रयास बनेगा।किसी कार्यक्रम में माता पक्ष को लेकर सुखद अहसास बनेगा, वाहन या किसी प्रकार की संपत्ति का भी सुख प्राप्त होगा।  घर , गृहस्थी का वातावरण सुखद बनेगा, प्रेम संबंधों में भी सहजता रहेगी।  धन कोष की स्थिति अच्छी रहेगी , साख बना रहेगा। धार्मिक कार्यक्रमों में भी सुखदायक उपस्थिति बनेगी।

तुला लग्नवालों के लिए 13 और 14 मार्च 2012 को  धन की स्थिति मजबूत होगी , इसे मजबूत बनाने के कार्यक्रम भी बनेंगे। संपन्न लोगों से विचार विमर्श होगा। घर गृहस्‍थी का महत्व बढेगा , पिता पक्ष का महत्व दिखाई देगा, कर्मक्षेत्र में भी बडी जबाबदेही मिल सकती है। प्रतिष्‍ठा बढने वाली कोई बात हो सकती है , बंधु बांधवों के मामलों में सुखद अहसास बनेगा। झंझट उपस्थित हो सकते हैं , पर प्रभाव की मजबूत स्थिति से उन्हें दूर किया जा सकेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा , आत्मविश्वास भरपूर होगा।रूटीन मनमौजी ढंग का होगा ,

वृश्चिक लग्नवालों के लिए 13 और 14 मार्च 2012 को  स्वास्थ्य या व्यक्तिगत गुणों को मजबूती देने के कार्यक्रम बनेंगे, स्मार्ट लोगों का साथ मिलेगा।  प्रभावशाली लोगों से संबंध की मजबूती बनेगी। कुछ झंझटों को सुलझाने में अपने प्रभाव का पूरा उपयोग करना होगा। धार्मिक क्रियाकलाप में व्यस्तता रहेगी! धन कोष की स्थिति अच्छी रहेगी , पढाई लिखाई का वातावरण सुखद होगा , संतान के मामले भी सुखद महसूस होंगे। घर , गृहस्थी का वातावरण सुखद बनेगा, किसी कार्यक्रम में ससुराल पक्ष के लोगों से सुखद जुडाव बन सकता है। प्रेम संबंधों में भी सहजता रहेगी।  मनोनुकूल खर्च का वातावरण तैयार होगा।

धनु लग्नवालों के लिए 13 और 14 मार्च 2012 को  कोई बडा खर्च उपस्थित होगा , बाह़य संबंध मजबूत होंगे , बुद्धि ज्ञान के मामलों के लिए महत्वपूर्ण होंगे , संतान पक्ष के मामलों में महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सकते हैं। रूटीन काफी सुव्यवस्थित होगा , स्वास्थ्य अच्छा रहेगा , आत्मविश्वास भरपूर होगा। वाहन या किसी प्रकार की संपत्ति का भी सुख प्राप्त होगा।  झंझट उपस्थित हो सकते हैं , पर प्रभाव की मजबूत स्थिति से उन्हें दूर किया जा सकेगा। अनायास लाभ प्राप्ति की संभावना बन सकती है।

मकर लग्नवालों के लिए 13 और 14 मार्च 2012 को  काफी महत्वपूर्ण लाभ की संभावना है , इसे प्राप्त करने के लिए प्रयास बनेगा। वाहन या किसी प्रकार की छोटी या बडी संपत्ति को प्राप्त करने के लिए मेहनत जारी रहेगी।  घर गृहस्‍थी का महत्व बढेगा , ससुराल पक्ष के किसी कार्यक्रम में तालमेल बनाने की आवश्यकता पड सकती है।  भाई.बहन , बंधु बांधवों , सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा।  मनोनुकूल खर्च का वातावरण तैयार होगा, किसी बाहरी व्यक्ति या बाहरी स्थान से लाभ हो सकता है।  पढाई लिखाई का वातावरण सुखद होगा , संतान के मामले भी सुखद महसूस होंगे। सामाजिक कार्यक्रम या अन्य स्थान पर सुखद अहसास बनेगा! पिता पक्ष का सुखद अनुभव प्राप्त होगा, कर्मक्षेत्र का माहौल भी मनोनुकूल होगा।

कुंभ लग्नवालों के लिए 13 और 14 मार्च 2012 को  किसी सामाजिक कार्यक्रम में पिता पक्ष का महत्व दिखाई देगा, कर्मक्षेत्र में भी बडी जबाबदेही मिल सकती है। प्रतिष्‍ठा बढने वाली कोई बात हो सकती है। भाई , बहन , बंधु बांधवों का महत्व बढेगा , उनके कार्यक्रमों के साथ तालमेल बैठाने की आवश्यकता पड सकती है।  प्रभावशाली लोगों से संबंध की मजबूती बनेगी। धन कोष की स्थिति अच्छी रहेगी , अनायास लाभ प्राप्ति की संभावना बन सकती है। किसी कार्यक्रम में माता पक्ष को लेकर सुखद अहसास बनेगा, वाहन या किसी प्रकार की संपत्ति का भी सुख प्राप्त होगा।  भाग्य के साथ देने से काम बनेंगे , धार्मिक कार्यक्रमों में भी सुखदायक उपस्थिति बनेगी।

मीन लग्नवालों के लिए 13 और 14 मार्च 2012 को किसी धार्मिक क्रियाकलाप में व्यस्तता रहेगी! आध्यात्म की ओर भी ध्यान जाएगा!   धन की स्थिति मजबूत होगी , इसे मजबूत बनाने के कार्यक्रम भी बनेंगे। बुद्धि ज्ञान के मामलों के लिए महत्वपूर्ण होंगे , संतान पक्ष के मामलों में महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सकते हैं।  स्वास्थ्य अच्छा रहेगा , आत्मविश्वास भरपूर होगा। सामाजिक कार्यक्रम या अन्य स्थान पर सुखद अहसास बनेगा। पिता पक्ष का सुखद अनुभव प्राप्त होगा, कर्मक्षेत्र का माहौल भी मनोनुकूल होगा।  आपके कार्यक्रमों में भाई.बहन , बंधु बांधवों , सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा।  रूटीन मनमौजी ढंग का होगा ।

1 comment:

  1. dhnyawad didi.........bahut upyogi jaankaari mili

    ek margdarshan kijiye -

    grahpravesh ke liye koi achha sa muhoort bataaiye ..mujhe mere naye ghar me jaldi pravesh karna hai ...ghar taiyaar hai ..bilding ka naam rameshwaram campus hai aur meri rashi singh hai ( tikamchand khatri)

    ReplyDelete

टिप्‍पणी के रूप में आपके विचारों और सुझावों का स्‍वागत है ....