ads

2014 में बनने वाली सभी 20 ग्रहस्थिति को लेकर बारहों लग्‍न के लिए राशिफल के 12 पोस्‍ट lagna rashifal 2014

कल मैने 2014 में बनने वाली सभी 20 ग्रहस्थिति को लेकर बारहों लग्‍न के लिए राशिफल के 12 पोस्‍ट लिख चुकी हूं । सभी लग्‍न वाले 2014 के अपने समय के बारे में इस राशिफल से लाभ प्राप्‍त कर सकते हैं ,

मेष लग्‍न के एक सज्‍जन का फोन आया .. किसी शारीरिक समस्‍या को दूर करने के लिए उन्‍हें ऑपरेशन करवाना है .. वे पूछ रहे थे कि कौन सा समय उनके ऑपरेशन के लिए अच्‍छा रहेगा मैने उन्‍हें इस लिंक पर जाकर देखने को कहा कि मैेने 2014 के राशिफल में मेष लग्‍न के स्‍वास्‍थ्‍य से संबंधित क्‍या क्‍या बातें लिखी हैं , उन्‍होने मुझे 4 प्‍वाइंट्स चुनकर कॉपी पेस्‍ट करके दिए ...

3. जनवरी और फरवरी 2014 में स्वास्थ्य या व्यक्तिगत गुणों को मजबूती देने के कार्यक्रम बनेंगे, स्मार्ट लोगों का साथ मिलेगा। रूटीन काफी सुव्यवस्थित होगा , जिससे समय पर सारे कार्यों को अंजाम दिया जा सकेगा।

7. मार्च के प्रथम सप्ताह से चल रही समस्याएं अप्रैल के प्रथम सप्ताह में बुरा वातावरण बना सकती हैं , कुछ समस्याएं मई के मध्य तक बनी रहेंगी! स्वास्थ्य काफी गडबड रहेगा,आत्मविश्वास की कमी बनेगी, व्यक्तित्व कमजोर दिखाई देगा। रूटीन काफी अस्त व्यस्त रहेगा और किसी घटना का प्रभाव जीवनशैली पर बुरे ढंग से पडेगा।

13. मई के मध्य से जुलाई के मध्य तक स्वास्थ्य या व्यक्तिगत गुणों को मजबूती देने के कार्यक्रम बनेंगे, स्मार्ट लोगों का साथ मिलेगा। रूटीन काफी सुव्यवस्थित होगा , जिससे समय पर सारे कार्यों को अंजाम दिया जा सकेगा।

15. जुलाई के मध्य से पूरे साल स्वास्थ्य अच्छा रहेगा , आत्मविश्वास भरपूर होगा। व्यक्तिगत गुणों से संतुष्टि बनी रहेगी रूटीन मनमौजी ढंग का होगा , किसी कार्यक्रम को अंजाम देने में समय की कमी नहीं होगी। पर काम अधिक नहीं हो पाएगा ।

मैने उनसे कहा कि उपरोक्‍त चारो अनुच्‍छेद में आपके प्रश्‍न का जबाब छुपा हुआ है .. जनवरी और फरवरी में ऑपरेशन करवाया जा सकता है , क्‍योंकि मार्च के प्रथम सप्‍ताह से मई के प्रथम सप्‍ताह तक स्‍वास्‍थ्‍य के मामले में समय कमजोर रहेगा , उस समय रिकवरी बहुत धीमी गति से होगी , या और कोई समस्‍या आएगी , मई मध्‍य से पुन: आप ऑपरेशन करवाने के लिए फ्री हैं , जुलाई मध्‍य से पूरे साल स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा रहेगा , चिंता की कोई बात नहीं ... हमें परेशान करने की जरूरत नहीं ... मेरे लग्‍न राशि फल पर विश्‍वास कीजिए और 2014 के ग्रहों के हिसाब से अपनी जीवनशैली को ढालिए .... इसे हल्‍के में मत लीजिए ..... हां यह बात और है कि कोई बडी समस्‍या हो तो हमारी सलाह अवश्‍य लेनी होगी .....


वृष लग्‍नवालों के स्‍वास्‍थ्‍य की गडबडी कब तक सामान्‍य होगी ... पढें अपना राशिफल में स्‍वास्‍थ्‍य वाले ये तीन प्‍वाइंट्स मेरे ब्‍लॉग में लिखे गए वृष लग्‍न के राशिफल में .....

2. दिसंबर के तीसरे सप्ताह से चली आ रही समस्याओं की तीव्रता जनवरी के मध्य तक काफी बढी हुई होंगी , कुछ समस्याएं पूरे जनवरी बनी रहेंगी , इस समय स्वास्थ्य काफी गडबड रहेगा,आत्मविश्वास की कमी बनेगी, व्यक्तित्व कमजोर दिखाई देगा। कुछ झंझट उपस्थित होंगे , पर झंझटों को सुलझाने में प्रभाव की कमजोर स्थिति के कारण दिक्कत आएगी।

6. फरवरी के शुरूआत से मार्च के अंत तक स्वास्थ्य या व्यक्तिगत गुणों को मजबूती देने के कार्यक्रम बनेंगे, स्मार्ट लोगों का साथ मिलेगा। प्रभावशाली लोगों से संबंध की मजबूती बनेगी। कुछ झंझटों को सुलझाने में अपने प्रभाव का पूरा उपयोग करना होगा।

11. मार्च के अंत से पूरे साल स्वास्थ्य अच्छा रहेगा , आत्मविश्वास भरपूर होगा। व्यक्तिगत गुणों से संतुष्टि बनी रहेगी झंझट उपस्थित हो सकते हैं , पर प्रभाव की मजबूत स्थिति से उन्हें दूर किया जा सकेगा। इसलिए अधिक तनाव नहीं होगा!


मिथुन लग्‍न वाले विवाह लायक बच्‍चों के अभिभावक परेशान न हो .. मेरे ब्‍लॉग पर उनके राशिफल में देखें .. क्‍या लिखा है उनके बच्‍चों के घर गृहस्‍थी के मामलों के सुख दुख के बारे में .....

1. नवंबर 2013 से चली आ रही समस्याएं जनवरी 2014 के प्रथम सप्ताह में अपने चरम सीमा पर होंगी , कुछ समस्याएं मार्च के पहले सप्ताह तक बनी रहेंगी! इस समय घर गृहस्थी का वातावरण अच्छा नहीं दिखाई देगा, ससुराल पक्ष का तनाव उपस्थित हो सकता है। प्रेम संबंध में भी कुछ दूरी बनेगी। पिता पक्ष काफी कमजोर बना रहेगा , कर्मक्षेत्र में भी परेशानी रहेगी। प्रतिष्‍ठा पर आंच आ सकती है।

9. मार्च के प्रथम सप्ताह से मार्च के अंत तक ससुराल पक्ष का महत्व बढेगा , ससुराल पक्ष के किसी कार्यक्रम में तालमेल बनाने की आवश्यकता पड सकती है। किसी सामाजिक कार्यक्रम में पिता पक्ष का महत्व दिखाई देगा, कर्मक्षेत्र में भी बडी जबाबदेही मिल सकती है। प्रतिष्‍ठा बढने वाली कोई बात हो सकती है।

12. अप्रैल 2014 से अक्तूबर 2014 तक घर , गृहस्थी का वातावरण सुखद बनेगा, किसी कार्यक्रम में ससुराल पक्ष के लोगों से सुखद जुडाव बन सकता है। प्रेम संबंधों में भी सहजता रहेगी। सामाजिक कार्यक्रम या अन्य स्थान पर सुखद अहसास बनेगा! पिता पक्ष का सुखद अनुभव प्राप्त होगा, कर्मक्षेत्र का माहौल भी मनोनुकूल होगा।

समझ में आ गया होगा ... 90 प्रतिशत मामलों में आपके लिए यह राशिफल उपयोगी है ...हां कुछ मामले अवश्‍य अपवाद के होंगे .. जहां हमसे सलाह लेने की आवश्‍यकता पड सकती है ....


2014 में कब बन सकता है कर्क लग्‍न वालों के लिए किसी प्रकार की संपत्ति को खरीदने या उनसे संबंधित समस्‍याओं को निबटाने का योग .... गत्‍यात्‍मक ज्‍योतिष के हिसाब से लिखे गए अपने राशिफल को पढिए और संपत्ति से संबंधित प्‍वाइंट्स निकालिए ...

2. दिसंबर के तीसरे सप्ताह से चली आ रही समस्याओं की तीव्रता जनवरी के मध्य तक काफी बढी हुई होंगी , कुछ समस्याएं पूरे जनवरी बनी रहेंगी , इस समय माता पक्ष के किसी कार्यक्रम में बाधा उपस्थित होगी , वाहन या किसी प्रकार की संपत्ति कष्‍ट का कारण बनेगी। इनसे संबंधित किसी कार्यक्रम में निराशा हाथ आ सकती है! लाभ के कमजोर रहने से तनाव बनेगा। लक्ष्य की ओर बढने में बाधा उपस्थित होगी ।

6. फरवरी के शुरूआत से मार्च के अंत तक किसी कार्यक्रम में माता पक्ष का भी महत्व दिख सकता है, वाहन या किसी प्रकार की छोटी या बडी संपत्ति को प्राप्त करने के लिए मेहनत जारी रहेगी। काफी महत्वपूर्ण लाभ की संभावना है , इसे प्राप्त करने के लिए प्रयास बनेगा। कार्यक्रमों के प्रति गंभीरता बनी रहेगी ।

11. मार्च के अंत से पूरे साल किसी कार्यक्रम में माता पक्ष को लेकर सुखद अहसास बनेगा, वाहन या किसी प्रकार की संपत्ति का भी सुख प्राप्त होगा। अनायास लाभ प्राप्ति की संभावना बन सकती है। पर लक्ष्य को लेकर काफी गंभीर नहीं रहेंगे।

इसी तरह अपने अन्‍य मुद्दों को भी पढिए , समझने की कोशिश कीजिए और लाभ उठाइए .......











इस वर्ष के 20 प्रकार की ग्रह स्थितियों को लकर मैने प्रत्‍येक लग्‍न वालों के लिए जो राशिफल तैयार किया है , उसके हिसाब से आप अपने कार्यक्रमों को अंजाम दे सकते हैं , जब किसी मामलों का बुरा समय हो तो आप उस काम को नहीं करेंगे , जब उन मामलों में समय अच्‍छा आएगा आप उस काम को कर सकते हैं , इसलिए यह लग्‍नफल आपको वर्ष भर गाइड कर सकता है , आप इस राशिफल से फायदा अवश्‍य उठाएं ।






स्‍वास्‍थ्‍य की गडबडी के कारण हर वर्ष की तरह इस वर्ष मैं कुछ खास ज्‍योतिष प्रेमियों के लिए राशिफल 2014 नहीं लिख पा रही हूं , उन्‍हें इस बात की खबर हो गयी है , पर उनके लिए इसी लग्‍नराशिफल में से उनकी कुंडली के हिसाब से दो चार प्‍वाइंट्स को हरे और दो चार प्‍वाइंट्स को लाल रंग से अंडरलाइन करवा रही हूं , राशिफल को उनके लिए स्‍पेशल बनाने के लिए ऐसा किया जा रहा है , उनके लिए हरे रंग से अंडरलाइन्‍ड पंक्तियों का अर्थ सकारात्‍मक प्रभाव वाला तथा लाल रंग से अंडरलाइन्‍ड पंक्तियों का अर्थ ऋणात्‍मक प्रभाव वाला होगा , इसके अलावे दो अन्‍य ग्रहों के प्रभाव की चर्चा रहेगी , यह राशिफल उनके लिए बहुतउपयोगी होगा , इस व्‍यक्तिकृत लग्‍नराशिफल के लिए गत्‍यात्‍मक ज्‍योतिष को मात्र 150/- की सहयोग राशि देय है , इच्‍छुक ज्‍योतिषप्रेमी हमारे ईमेल gatyatmakjyotish@gmail.com पर संपर्क करें .......

No comments:

Search for Gatyatmak Jyotish App in Playstore. Install app on your mobile to get daily and yearly forecasts of Health, Money, Love, Career, Life, etc. specially written for you. For Gatyatmak Janmkundali, Janmkundali milan or online solution Contact gatyatmakjyotishapp@gmail.com or 8292466723.

ads
Powered by Blogger.