17 Feb 2014

lagna rashi fal 18 फरवरी की ग्रहस्थिति सामान्य तौर पर सुखद है .. पढिए किन लग्नवालों को किन मामलों में ??

मनुष्य का लग्न बहुत ही प्रभावी होता है , इसलिए गत्यात्मक ज्योतिष की सारी भविष्यवाणियां इसपर आधारित होती है। सूर्योदय के ग्रहों के हिसाब से ही हर लग्नवालों के हर दिन की परिस्थितियां निश्चित होती है , जानकारी रहने से उस हिसाब से कार्यक्रम बनाए जा सकते हैं। आपका रूटीन सामान्य दिनों की तरह का हो तो कोई बात नहीं , कुछ विशेष करने जा रहे हों तो ग्रहीय परिस्थितियों का ख्याल रखें। खासकर प्रतिदिन के इस राशिफल में अपने जीवन के संवेदनशील पक्ष के बारे में लिखे गए बातों पर अवश्य ध्यान दें।

यदि आपको अपने लग्न की जानकारी न हो तो अपनी जन्मतिथि , जन्मसमय और जन्मस्थान 09835192280 पर SMS करें ... आपको आपके लग्न की जानकारी दे दी जाएगी ... इस पेज पर पसंद का चटका लगाएं ताकि आपको प्रतिदिन ग्रहीय प्रभाव की जानकारी मिलती रहे ... मेरा दावा है कि 80 प्रतिशत मामलों में आप इससे बहुत लाभ प्राप्त करेंगे .. वो भी बिल्कुल नि:शुल्क !!!!!

18 फरवरी की ग्रहस्थिति सामान्‍य तौर पर सुखद है। इस विशेष ग्रहस्थिति के कारण आने वाले दो तीन दिनों में मौसम में और सुधार आएगा , शेयर बाजार भी मजबूत होंगे । सभी लग्न वालों के सामने आनेवाले दो तीन दिनों तक निम्न प्रकार का माहौल रहेगा ...

1 मेष लग्न वालों ... के लिए आने वाले दो तीन दिनों में पढाई लिखाई का वातावरण सुखद होगा , संतान के मामले भी सुखद महसूस होंगे। बुद्धि ज्ञान के अन्य मामलों में भी काम होता दिखेगा। इसलिए इस प्रकार के काम किए जाने चाहिए।

2 वृष लग्न वालों ... के लिए आने वाले दो तीन दिनों में किसी कार्यक्रम में माता पक्ष को लेकर सुखद अहसास बनेगा, वाहन या किसी प्रकार की संपत्ति का भी सुख प्राप्त होगा। इसलिए इस प्रकार के काम किए जाने चाहिए।

3 मिथुन लग्न वालों ... के लिए आने वाले दो तीन दिनों में उनके कार्यक्रमों में भाई.बहन , बंधु बांधवों के मामलों में सुखद अहसास बनेगा। सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा। इसलिए इस प्रकार के काम किए जाने चाहिए।

4 कर्क लग्न वालों ... के लिए आने वाले दो तीन दिनों में धन कोष की स्थिति अच्छी रहेगी , जिससे संतुष्टि का अहसास होगा , साख बना रहेगा। इसलिए इस प्रकार के काम किए जाने चाहिए।

5 सिंह लग्न वालों ... के लिए आने वाले दो तीन दिनों में स्वास्थ्य अच्छा रहेगा , आत्मविश्वास भरपूर होगा। व्यक्तिगत गुणों से संतुष्टि बनी रहेगी। इसलिए इस प्रकार के काम किए जाने चाहिए।

6 कन्या लग्न वालों ... के लिए आने वाले दो तीन दिनों में मनोनुकूल खर्च का वातावरण तैयार होगा, किसी बाहरी व्यक्ति या बाहरी स्थान से लाभ हो सकता है। इसलिए इस प्रकार के काम किए जाने चाहिए।

7 तुला लग्न वालों ... के लिए आने वाले दो तीन दिनों में अनायास लाभ प्राप्ति की संभावना बन सकती है। पर लक्ष्य को लेकर काफी गंभीर नहीं रहेंगे। इसलिए इस प्रकार के काम किए जाने चाहिए।

8 वृश्चिक लग्न वालों ... के लिए सामाजिक कार्यक्रम या अन्य स्थान पर सुखद अहसास बनेगा! पिता पक्ष का सुखद अनुभव प्राप्त होगा, कर्मक्षेत्र का माहौल भी मनोनुकूल होगा। इसलिए इस प्रकार के काम किए जाने चाहिए।

9 धनु लग्न वालों ... के लिए आने वाले दो तीन दिनों में भाग्य के साथ देने से काम बनेंगे यानि किसी परिणाम में संयोग की बडी भूमिका रहेगी, धार्मिक कार्यक्रमों में भी सुखदायक उपस्थिति बनेगी। इसलिए इस प्रकार के काम किए जाने चाहिए।

10 मकर लग्न वालों ... के लिए आने वाले दो तीन दिनों में रूटीन मनमौजी ढंग का होगा , किसी कार्यक्रम को अंजाम देने में समय की कमी नहीं होगी। पर काम अधिक नहीं हो पाएगा। इसलिए इस प्रकार के काम किए जाने चाहिए।

11 कुंभ लग्न वालों ... के लिए आने वाले दो तीन दिनों में घर , गृहस्थी का वातावरण सुखद बनेगा, किसी कार्यक्रम में ससुराल पक्ष के लोगों से सुखद जुडाव बन सकता है। प्रेम संबंधों में भी सहजता रहेगी। इसलिए इस प्रकार के काम किए जाने चाहिए।

12 मीन लग्न वालों ... के लिए आने वाले दो तीन दिनों में झंझट उपस्थित हो सकते हैं , पर प्रभाव की मजबूत स्थिति से उन्हें दूर किया जा सकेगा। इसलिए अधिक तनाव नहीं होगा। इसलिए इस प्रकार के काम किए जाने चाहिए।

http://sangeetapuri.blogspot.in/http://sangeetapuri.blogspot.in/

2 comments:


  1. ब्लॉग बुलेटिन की आज की बुलेटिन राय का लेन देन - ब्लॉग बुलेटिन मे आपकी पोस्ट को भी शामिल किया गया है ... सादर आभार !

    ReplyDelete
  2. उम्दा बुलेटिन |

    ReplyDelete

टिप्‍पणी के रूप में आपके विचारों और सुझावों का स्‍वागत है ....